अप्रिलिया कंपनी ने ऑल-न्यू अप्रिलिया एसआर स्टॉर्म 125 लॉन्च की

देहरादून: पियाजियो व्हीकल प्राइवेट लिमिटेड इटालियन पियाजियो ग्रुप 100 % सहायक कम्पनी और प्रतिष्ठित वेस्पा और स्पोर्टी अप्रिलिया रेंज के स्कूटरों की निर्माता के ने, अपने परफार्मेन्स लक्जरी पोर्टफोलियो, में अप्रीलिया एस०आर० स्टार्म 125 की एक रोमांचक जोड़ की घोषणा की है। न्यू स्कूटर 4 रंगों- मैट ब्लैक, मैट रेड, मैट यलो, और ग्लौसी व्हाइट में उपलब्ध होगी.

उत्कृष्ठ त्वरण प्रदान करने में सिद्ध असाधारण आई- गेट इंजन से सुसज्जित, न्यू अप्रीलिया एस०आर० स्टार्म 125 सीसी, 3-वॉल्व 4-स्ट्रोक इंजन के साथ आता है. यह स्कूटर बेहद फुर्तीला है और 0-60 किमी / घंटा की रफ्तार मात्र 9.6 सेकंड में तय कर लेता है, जिससे सवारों को उनकी दैनिक सिग्नल टू सिग्नल रेस जीतने में मदद मिलती है.

उन लोगो के लिए एक स्कूटर जो हर मोड पर मनोरंजन की तलाश में है, अप्रलिया एसआर स्टॉर्म में बोल्ड ग्राफिक्स के साथ एक ट्यूबलर स्टील फ्रेम, डिस्क ब्रेक के साथ 12-इंच ट्यूबलेस टायर, एक सेमी- डिजिटल क्लस्टर और आरामदायक सस्पेंशन है.

 

इस अवसर पर चीफ गेस्ट शेख आसिफ उल्लाह, स्वामी रेजेन्टा होटल मोहब्बेवाला व अर्श इन्टरप्राइजेस की ओर से सी.ई.ओ मि० अर्श बारी और सेल्स टीम लीडर मि० चिराग नागपाल वहां उपस्थित थे.

श्री अजय रघुवंशी, एक्ज़ीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेन्ट 2W डॉमेस्टिक बिजनेस (आईसीई), पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड, ने लॉन्च की घोषणा करते हुए कहा, “हमारा मानना है कि अप्रलिया स्ट्रार्म 125 सड़क पर सबसे प्रभावी 125 CC स्कूटरों में से एक है स्विफ्ट और हल्का, यह पूरी श्रेणी के लिए बेंचमार्क प्रदर्शन प्रदान करता है, इसके नये इंजन को भी धन्यवाद. शहरी आवागमन में एक अजेय ताकत और रोमांच के लिए तैयार, अप्रिलिया एस आर स्ट्रार्म 125 फुर्तीला, स्पोर्टी है और अपने आरामदायक सस्पेंशन के साथ किसी भी चीज का सामान करने में सक्षम है. यह एक सक्रिय सवारी प्रदान करता है जो सड़क पर बेहतर नियन्त्रण सुनिश्चित करता है और आप जहां भी जाते हैं सवारी को मजेदार और गतिशील बनाता है. उद्योग के लिए आगामी त्योहारी सीजन चमकदार होने की उम्मीद के साथ, हमें विश्वास है कि न्यू अप्रिलिया एसआर स्टॉर्म 125 को उत्साह के साथ स्वीकार किया जायेगा.”

 

न्यू अप्रिलिया एसआर स्टॉर्म 125 की आकर्षक कीमत 1,07,999 रूपये (एक्स-शोरूम, देहरादून) है और यह भारत में सभी 250 + विशिष्ट वेस्पा और अप्रिलिया डीलरशिप पर उपलब्ध होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *