नसरुल्लाह के मुंह से ये बात सुनते ही एक्साइटेड हो गई थी अंजू

 भारत से पाकिस्तान गई अंजू का एक नया इंटरव्यू सामने आया है। इसमें उसने बताया कि जब पहली बार उसे नसरुल्लाह से पता चला कि वह पाकिस्तान का रहने वाला है तो काफी एक्साइटेड हो गई। उसने तुरंत नसरुल्लाह को वीडियो कॉल कर दी। इसके बाद नसरुल्लाह ने उसे पाकिस्तान के वीडियोज-फोटोज भेजीं, तब अंजू को यकीन हुआ कि वह पाक का ही रहने वाला है।

इंटरव्यू में अंजू ने कहा कि पता नहीं भारत के लोगों में पाकिस्तान को लेकर इतना खौफ क्यों है। अंजू ने कहा, ”कोरोना वाला समय खत्म हो गया था, तब हमारी और नसरुल्लाह की बिजनेस को लेकर बात शुरू हुई। इसके बाद जब इन्होंने कहा कि पाकिस्तान से हूं तो काफी एक्साइटेड हो गई। हम लोग वॉट्सऐप पर आ गए और चैट करने लगे।”

अंजू ने पाकिस्तानी मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि मुझे बच्चों की याद आती है। जितनी देखभाल मैं कर सकती हूं, उतना कोई नहीं कर सकता। मैं किसी भी हाल में उन्हें यहां लेकर आऊंगी। अरविंद के बारे में अंजू ने बताया कि वह और मैं, दोनों प्राइवेट जॉब करते थे। जो मीडिया में चल रहा है, उसमें ज्यादातर अफवाहें ही हैं। सिर्फ एक फीसदी सच है। बेचारा-बेचारा बोला जा रहा है, कोई बेचारा नहीं है। मैं भी यही उनके (अरविंद) साथ कर सकती थी, लेकिन नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *