यहां मंत्री के घर पर चली गोली, भाजपा एक कार्यकर्ता की मौत, मंत्री के बेटे पर लगा गोली चलाने का आरोप!

लखनऊ: लखनऊ में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर के अंदर भाजपा कार्यकर्ता की गोली लगने से मौत होने की खबर सामने आ रही है. युवक के सिर में गोली लगी है. आपको बता दें मृतक की पहचान विनय श्रीवास्तव के रूप में हुई है. पुलिस मौके पर पहुंचकर गोली किन परिस्थितियों में चली है जांच कर पता लगा रही है. वहीं जिस पिस्टल से गोली चली है वह केंद्रीय मंत्री के बेटे विकास किशोर की बताई जा रही है.

पूरा मामला मामला ठाकुरगंज थाना के बेगरिया का है. आज सुबह तड़के 4 बजे केंद्रीय मंत्री के बेटे के घर में भाजपा कार्यकर्ता विनय श्रीवास्तव की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि विनय की मौत केंद्रीय मंत्री के बेटे विकास किशोर की पिस्टल से हुई है. परिजनों ने छह लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है, इनमें से तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है. वहीं मंत्री कौशल किशोर ने कहा है कि घटना के वक्त उनका बेटा यहां मौजूद ही नहीं था वह दिल्ली में मौजूद था. विनय श्रीवास्तव केंद्रीय मंत्री के बेटे का करीबी था. बताया जा रहा है कि जिस समय गोली चली है उस समय घर में कई और लोग भी मौजूद थे.

सिर पर मारी गई गोली

क्षेत्रीय पुलिस के मुताबिक मृतक के सिर में गोली लगी है. फोरेंसिक टीम और पुलिस मामले की जांच में जुटी है और गोली चलने की परिस्थितियों के बारे में जानकारी जुटा रही है. वहीं मंत्री कौशल किशोर ने मामले को लेकर कहा कि उन्हें जब मामले की जानकारी हुई तो कमिश्नर समेत पुलिस के अन्य अधिकारियों को सूचना दी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *