इस दिन सीमा हैदर की हुई थी शादी, सामने आ गई तारीख; सचिन ने भरी थी मांग

पाकिस्तान से कथित तौर पर प्यार के लिए भारत आई सीमा हैदर को लेकर लगातार जांच चल रही है। वहीं, सीमा और सचिन नोएडा में अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं। मामले का खुलासा होने के बाद यूपी पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और लगातार कई घंटों तक पूछताछ की। इस पूछताछ में सीमा ने तमाम सवालों के जवाब दिए। जिनमें ये भी बताया गया कि सीमा और सचिन ने नेपाल में ही एक मंदिर में शादी कर ली थी। वहीं, अब दोनों की इस शादी की डेट सामने आई है।

सचिन ने बताया कि सीमा की सचिन से पहली बार बात 2020 में हुई थी। जबकि सीमा ने पहले 2019 में बात होने की बात बताई थी। एक चैनल से बातचीत के दौरान सचिन ने बताया कि वह पहली बार 10 मार्च को मिले थे। इसके बाद दोनों ने 13 मार्च को नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में शादी की। सचिन ने कहा कि माला पहनाने से लेकर मांग में सिंदूर भरने का वीडियो इंस्टाग्राम पर है। हालांकि उनके इस दावे की पड़ताल के बाद पशुपति नाथ मंदिर के रजिस्टर में सचिन और सीमा के नाम की कोई एंट्री नही मिली। जिसमें शादी की जानकारी हो या दोनो के नाम हों।

उन्होंने बताया कि पहली बार 10 मार्च 2023 को सीमा अकेले कराची एयरपोर्ट से शारजाह फिर वहां से काठमांडू नेपाल पहुंची। सचिन भी 10 मार्च को ग्रेटर नोएडा से गोरखपुर पहुंचा और वहां से सोनौली बार्डर पार कर नेपाल में काठमांडू पहुंचा। वहां न्यू विनायक होटल में वह सीमा के साथ 7 दिन के लिए रुका। फिर सचिन अपने घर और सीमा वहीं से वापस कराची पहुंच गई थी। 10 मई को दोबारा कराची से दुबई वहां से नेपाल काठमांडू चारों बच्चों को 15 दिन के टूरिस्ट वीजा पर लेकर आई। काठमांडू से वैन के जरिए पोखरा पहुंची। वहां से बस पकड़कर वह सिद्धार्थनगर के बार्डर से लखनऊ आगरा होते हुए ग्रेटर नोएडा के फलैदा कट पर उतरी। वहां सचिन ने उसे रिसीव किया और अपने घर ले गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *