ट्रेन के 2 कोचों में बिजली गुल, गुस्साए यात्रियों ने टिकट कलेक्टर को टॉयलेट में बंद किया

सुहैलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में शुक्रवार को अजीब घटना देखने को मिली। ट्रेन के दो डिब्बों में बिजली गुल होने के बाद यात्रियों ने ट्रेन टिकट परीक्षक (टीटीई) को शौचालय के अंदर बंद कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार को हुई जब ट्रेन दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल से गाजीपुर जा रही थी।

आनंद विहार टर्मिनल से रवाना होने के तुरंत बाद ट्रेन के बी1 और बी2 कोच में बिजली गुल हो गई और एसी ने भी काम करना बंद कर दिया। गुस्साए यात्रियों ने घटना की शिकायत टीटीई से की। उन्होंने हंगामा करते हुए टीटीई को टॉयलेट में बंद कर दिया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें यात्रियों को टीटीई को शौचालय में बंद करने से पहले अंदर जाने के लिए कहते देखा जा सकता है।

वीडियो में टेक्निकल स्टाफ को पावर सिस्टम में आई समस्या को ठीक करने की कोशिश करते हुए भी देखा जा सकता है। बाद में जब ट्रेन टूंडला स्टेशन पहुंची तो आरपीएफ और रेलवे अधिकारियों ने यात्रियों को शांत किया और उन्हें आश्वासन दिया कि बिजली गुल होने की समस्या जल्द ही हल कर दी जाएगी। उन्होंने टीटीई को भी छुड़ाया। बाद में इंजीनियरों ने बिजली की खराबी को ठीक किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *