ड्रीम गर्ल-2 की सॉन्ग ‘नाच’ ने रिलीज होते ही मचाई धूम

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे  की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है, आपको बतादें हालही में फिल्म का एक गाना ‘दिल का टेलिफोन 2.o’ रिलीज हुआ था. वहीं अब इस फिल्म का दूसरा गाना आज रिलीज हो गया है. सॉन्ग में आयुष्मान और अनन्या जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी का यह डांस फैंस को भी थिरकने पर मजबूर कर रहा है. इस नए गाने को लोगों ने आउटस्टैंडिंग तक का टैग दिया है. वहीं इस फिल्म की स्टारकास्ट हर शहर में जाकर फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रही है.

यह गाना नकाश अज़ीज़ ने गाया है औक तनिष्क बागची ने इस पर बतौर म्यूजिक डायरेक्टर काम किया हैं, इस गाने के लीरिक्स शान यादव ने लिखें हैं. वहीं ड्रीम गर्ल के फैंस को बतादें आयुष्मान खुराना एक बार फिर पूजा बनकर बड़े पर्दे पर 25 अगस्त को लौट रहे हैं. आयुष्मान लड़की बनकर फिर से लोगों के दिलों पर छाने वाले हैं, लेकिन आयुष्मान को इस नाम और रूप के लिए सेट पर काफी कुछ करना पड़ा है. साड़ी पहनने से लेकर लंबे बालों वाली विग लगाना लड़कियों वाला मेकअप और इतना ही नहीं हाथों में मेहंदी भी लगवाई लगवाई. यह फिल्म साल 2019 में आई सुपरहिट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है, जिसमें करम नाम का एक लड़का, लड़की की आवाज में बात करके लोगों को बेवकूफ बनाता है. लेकिन यह बेवकूफी दर्शकों का खूब मनोरंजन करती है.

ड्रीम गर्ल- 2 मजा दोगुना करने के लिए आयुष्मान और अनन्या के अलावा परेश रावल, विजय राज, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अन्नू कपूर और असरानी जैसे स्टार्स शुमार हैं. जो अपनी जबरदस्द कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *