पालतू कुत्ते के लिए शख्स ने फ्लाइट में बुक कर ली पूरी रो, लोगों का ऐसा रहा रिएक्शन

अपने पेट डॉग्स को लेकर लोगों का प्यार अलग-अलग ढंग से सामने आता रहता है। इस बीच अमेरिका से एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक एक युवक ने अपने डॉगी के लिए फ्लाइट की तीन सीटें बुक की थीं। 23 साल के ग्रैब्रियल बोग्नर ने अपने पेट डॉग डार्विन द ग्रेट डेन के साथ अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में लॉस एंजिलिस से न्यूयॉर्क तक की यात्रा की। इस दौरान उनके साथ यात्रा कर रहे लोग भी काफी हैरान थे। वहीं, फ्लाइट के दौरान पेट डॉग का बिहैवियर भी प्लेन में जर्नी कर रहे लोगों के लिए हैरानी का विषय बना रहा।

पहली हवाई यात्रा
इंटरनेट पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें डार्विन द ग्रेट डेन नाम का यह डॉगी एयरक्राफ्ट में चढ़ता नजर आ रहा है। इस दौरान वह कॉकपिट में घूरता है। यह भी जानने की कोशिश करता है कि उससे आगे वाली रो की सीट पर कौन बैठा है। बोग्नर ने यह भी बताया कि यह उनके पेट डॉग की पहली हवाई यात्रा थी। मिस्टर बोगनर ने कहा कि फ्लाइट में बैठे लोग भी इसे काफी ज्यादा एंज्वॉय कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी 140 पाउंड वाली केबिन निश्चित तौर पर बहुत से लोगों के लिए हैरानी का विषय थी। लोग एयरपोर्ट पर भी उसे देख रहे थे।

क्रू का व्यवहार रहा शानदार
बोगनर ने आगे कहाकि अपनी डॉगी के साथ यात्रा के दौरान एयरलाइंस के क्रू का व्यवहार बेहद शानदार था। उन लोगों ने खूब मजाक मस्ती की और यह एक बेहद आरामदायक यात्रा रही। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक मिस्टर बोगनर ने टिकटॉक पर बताया कि डार्विन एयरलाइंस के सबसे बड़े कार्गो बॉक्स में भी फिट नहीं आती। इसके चलते उन्होंने पूरी रो का ही टिकट ले लिया, ताकि उसकी यात्रा आराम से पूरी हो सके। बोगनर ने बताया कि जब डार्विन मुझे मिला था तो वह एक पिल्ला था। बाद में मैंने उसे ट्रेन किया।

One thought on “पालतू कुत्ते के लिए शख्स ने फ्लाइट में बुक कर ली पूरी रो, लोगों का ऐसा रहा रिएक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *