बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने देहरादून में राजपुर रोड पर कल्याण ज्वेलर्स के नए शोरूम का किया उद्घाटन

देहरादून: देहरादून में आज कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम का उद्घाटन करने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन पहुंचे. इस दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी, जिससे पूरा शहर थम सा गया. इस लॉन्च के साथ, कल्याण ज्वेलर्स ने इस क्षेत्र में अपनी मौजूदगी और मजबूती के साथ बढ़ाई है. इस तरह अब कल्याण ज्वेलर्स के उत्तराखंड की राजधानी में दो शोरूम खुल चुके हैं. बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने जिस नए शोरूम का उद्घाटन किया वहां आभूषणों के बेस्ट डिज़ाइनों की एक लंबी श्रृंखला है और ग्राहकों को खरीदारी का शानदार अनुभव भी मिलने वाला है.

देहरादून का मेरे दिल में विशेष स्थान है- ऋतिक रोशन

बॉलीवुड सुपर स्टार ऋतिक रोशन ने कहा- “मुझे देहरादून आकर बहुत खुशी हो रही है. यह ऐसा शहर है जिसका मेरे दिल में विशेष स्थान है और मेरे लिए यह दूसरे घर जैसा लगता है. आज हम सब यहां कल्याण ज्वेलर्स के लॉन्च में शामिल हैं और यह मेरे लिए दरअसल ‘घर वापसी के क्षण’ जैसा है. ‘लक्ष्य’ के फिल्मांकन से लेकर ‘बैंग बैंग’ में देहरादून के प्रसिद्ध ‘राजपुर रोड’ को मेरे घर के रूप में दिखाए जाने तक, इस शहर का मेरे साथ गहरा संबंध है. कल्याण ज्वेलर्स के प्रतिनिधि के रूप में आज यहां होना मुझे गौरवान्वित कर रहा है. कल्याण ज्वेलर्स का यह भव्य और शानदार शोरूम ग्राहकों को खरीदारी का अनोखा अनुभव प्रदान करने के प्रति कंपनी की अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है. मुझे विश्वास है कि यहां के ग्राहक, इस आभूषण ब्रांड का गर्मजोशी से स्वागत करेंगे और पूरे दिल से समर्थन करेंगे.”

वहीं इस मौके पर कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक, रमेश कल्याणरमन ने कहा, “हमने एक कंपनी के तौर पर, महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल की हैं और ग्राहकों के खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए प्रोसेस और माहौल तैयार करने की दिशा में काफी प्रगति की है. हमें देहरादून में अपने नए शोरूम के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. हम अपनी विकास यात्रा के अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं, उत्तराखंड में लगातार अपनी मौजूदगी का विस्तार कर रहे हैं और हम कंपनी के मूल मूल्यों, विश्वास और पारदर्शिता के प्रति ईमानदार रहते हुए ग्राहकों को खरीदारी का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

 

‘सेलिब्रेटिंग 200 शोरूम्स’ अभियान पर ग्राहकों को विशेष ऑफर

कल्याण ज्वेलर्स अपने 200 शोरूम्स ओपन होने की खुशी में ग्राहकों को उनकी आभूषण खरीद पर अधिकतम लाभ प्रदान करने के लिए अनोखे ऑफर दे रहा है. इस पेशकश के तहत ग्राहक न्यूनतम एक लाख रुपये के सोने के आभूषणों की आधी खरीद पर 0% मेकिंग चार्ज का लाभ उठा सकते हैं. साथ ही कंपनी के सभी शोरूम में ”कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट” लागू होगा जो बाज़ार में सबसे कम है और इससे ग्राहकों को सेवा-समर्थित खरीदारी का अनुभव मिलेगा. ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स से हर खरीदारी पर एक रैफल कूपन मिलेगा. कंपनी 200 भाग्यशाली ग्राहकों को 2 ग्राम सोने का सिक्का प्रदान करेगी, जिन्हें इलेक्ट्रॉनिक रैफल ड्रॉ के ज़रिये चुना जाएगा. कल्याण ज्वेलर्स में खुदरा बिक्री वाले आभूषण, बीआईएस हॉलमार्क वाले होते हैं और शुद्धता परीक्षण के कई दौर से गुज़रते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *