भाई ने खुद उजाड़ा बहन की मांग का सिंदूर, जीजा और उसके भाई की चाकू मारकर हत्या

दिल्ली के महिपालपुर में होटल एवलॉन के पास एक युवक ने अपने जीजा और उसके भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान राजेश यादव और रंजन यादव के रूप में की गई है। दोनों मृतक सगे भाई थे। अधिकारी ने कहा कि रंजन मालवीय नगर में एक मेडिकल क्लिनिक में चपरासी के रूप में काम करता था, जबकि राजेश गुड़गांव में एक बैंक में काम करता था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि महिपालपुर निवासी 42 वर्षीय व्यक्ति राजेश यादव के अपनी पत्नी के साथ संबंध अच्छे नहीं थे, गुरुवार रात को वह अपने साले उमंग उर्फ ​​अमित (25) से मिलने महिपालपुर के होटल एवलॉन में गया था, जहां वह वेटर के रूप में काम करता था।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात करीब 11 बजे वीके साउथ पुलिस स्टेशन में दो लोगों को चाकू मारने की पीसीआर कॉल मिली। पुलिस तुरंत होटल एवलॉन के पास मौके पर पहुंची और राजेश और उसके भाई रंजन को चाकू लगने से लहूलुहान हालत में बेहोश पड़ा पाया।

घटनास्थल पर संदिग्ध हमलावर उमंग उर्फ ​​अमित भी मौजूद था। पुलिस द्वारा दोनों घायलों को इलाज के लिए तुरंत सफदरजंग अस्पताल भेजा गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि क्राइम टीम और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया।

इसके बाद पुलिस ने महिपालपुर निवासी उमंग उर्फ ​​अमित को हिरासत में ले लिया। वह महिपालपुर के एवलॉन होटल में वेटर के रूप में काम करता है। पुलिस ने बताया कि आरोपी राजेश का साला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *