भाजपा नेत्री सना खान का कातिल अरेस्ट; पुलिस के सामने कबूला

मध्य प्रदेश पुलिस ने भाजपा नेत्री सना खान की मौत के राज से पर्दा उठा दिया है। जबलपुर की गोरा बाजार पुलिस ने सना खान के कातिल अमित उर्फ पप्पू साहू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि सना की हत्या की जा चुकी है। आरोपी अमित ने सना की हत्या कर बेलखाड़ू थाना क्षेत्र में लाश को हिरण नदी के पुल से फेंकना कबूल किया है।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी अमित उर्फ पप्पू साहू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को लेकर घटनास्थल पर ले गई है। शव की तलाश की जा रही है। पुलिस हत्या की वजह तलाशने में जुटी है।

बता दें कि महाराष्ट्र के नागपुर की भाजपा अल्पसंख्यक सेल की नेत्री हिना उर्फ सना खान 2 अगस्त को लापता हो गई थीं। मंगलवार देर रात उनके परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराते हुए उनकी हत्या की आशंका जताई। नागपुर के मानकापुर की रहने वाली सना खान ने 4 माह पहले अमित साहू उर्फ पप्पू से शादी की थी। अमित साहू जबलपुर के बिलहरी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वह ढाबे चलाता है। सना पहली अगस्त को अपनी मां को बताकर जबलपुर पहुंची थीं।

सना ने अगले दिन अपने रिश्तेदार इमरान से बात की थी। इस बातचीत में सना ने अमित द्वारा मारपीट किए जाने की बात बताई थी। मंगलवार को सना के भाई और परिजन ने उससे संपर्क करना चाहा लेकिन उसका मोबाइल बंद मिला। इसके बाद परिजन गोरा थाने पहुंचे और उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। परिजनों ने सना की हत्या किए जाने की आशंका जताई। इधर मध्य प्रदेश पुलिस अमित साहू को सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *