‘भाभी जहर है कतई, तो चाट के मर जाओ तो’; सीमा हैदर की पड़ोसन का नया वीडियो

पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के लेकर भारत पहुंची सीमा हैदर अब किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं है। सीमा ही नहीं उसके पति सचिन मीणा के भी सरहद पार तक चर्चे हैं। सीमा और सचिन की जोड़ी को लेकर पड़ोसन महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। महिला ने कहा था- क्या है सचिन में, कोई मुझे बताए तो… लप्पू सा तो सचिन है…। जी हां वही डायलॉग बोलने वाली इस महिला का अब नया वीडियो सामने आया है। इस बार महिला ने सीमा के पड़ोस में रहने वाले लोगों पर कहा है। ये बोलती हैं- देवरों से पूछो कि भाभी कैसी है, तो कहते हैं- जहर है कतई, तो चाट के मर जाओ तो…।

सीमा हैदर की इंडिया में धमाकेदार एंट्री और सचिन मीणा के साथ हुई प्रेमकथा के चर्चे तो देशभर में हैं ही, साथ ही सीमा हैदर की पड़ोसन मिथिलेश भाटी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सोशल मीडिया पर लोग मिथिलेश को मीम क्वीन कह रहे हैं। उनका सचिन के लिए कहा गया डायलॉग- ‘लप्पू सा तो सचिन है, झींगुर जैसा’ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

अबकी बार मिथिलेश भाटी ने सीमा हैदर के बारे में बोलने वाले उन लड़कों पर कमेंट किया है, जिन्हें सीमा हैदर की सुंदरता भा गई है। मिथिलेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें वो कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि, “यहां पर देखो, भाभी से न्यूजवालों से बात कर रहे हैं देवर, जो कि कह रहे हैं कि भाभी कैसी है? जहर है कतई…चाट के मर जाओ तो! जहर है तो, मतलब फीलिंग अलग ही आ रही है इनकी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *