यहां पर स्वर्णा नदी में बही लड़की स्थानीय पुलिस व SDRF की टीमें जुटी रेस्क्यू अभियान में

देहरादून: 13 अगस्त को सेलाकुई स्थिति स्वर्णा नदी में शाम साढ़े 4 बजे एक 19 वर्षीय युवती पानी में बह गई. युवती का नाम शिक्षा भारती उम्र 19 वर्ष है. शिक्षा भारती अपने 14 साल के भाई शिवम् और टिल्लू के साथ स्वर्णा नदी को संडे मार्केट जाने के लिए पार कर रही थी. लेकिन अचानक नदी में पानी बढ़ गया और 19 वर्षीय शिक्षा भारती बहाव में बह गई.

थाना सेलाकुई पर सूचना देते हुए युवती के पिता अवधेश कुमार ने बताया कि दिन में समय 4:30 बजे के करीब मेरी पुत्री शिक्षा भारती उम्र 19 वर्ष अपने भाई शिवम उम्र 14 वर्ष एवं मेरे ममेरे भाई टिल्लू के साथ स्वर्णा नदी पार कर राजा ढाबे के पास से संडे मार्केट हेतु शंकरपुर की ओर जा रहे थे की नदी पार करते समय नदी में अचानक पानी आने से मेरी पुत्री शिक्षा भारती पानी में बह गई हमने काफी तलाश किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया.

अवधेश कुमार उपरोक्त की सूचना पर पुलिस टीम को मौके पर रवाना किया गया एवं एसडीआरएफ एवं फायर स्टेशन को भी घटना के संबंध में अवगत कराने व मौके पर भेजने हेतु डेल्टा कंट्रोल को बताया गया, मौके पर स्थानीय पुलिस व एस.डी.आर.एफ की टीमें मौजूद हैं तथा रेस्क्यू अभियान लगातार जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *