वर्चुअल और रियल दुनिया के किंगमेकर बने दीप प्रकाश पंत

देहरादून: हालही में हुए अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर देहरादून में एक कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने हल्द्वानी निवासी व चुनाव मित्र के सह संस्थापक दीप प्रकाश पंत को सम्मानित किया. दीप प्रकाश पंत बताते हैं कि कोरोनाकाल वैसे तो देश में भारी तबाही मचा कर गया है और कई लोगों के जीवन में काफी गहरा असर भी इसका हुआ है लेकिन करोनाकाल में कई ऐसे लोगों को कुछ नया करने का मौका मिला जो आज सफल होता दिख रहा है.

उन्होंने बताया कोविड के दौरान वह हिमाचल से अपनी जॉब छोड़कर वापस अपने घर हल्द्वानी आए और यहां पर घर बैठे बैठे जब उन्होंने देखा कोविड काल में सारा काम ऑनलाइन हो रहा है शॉपिंग से लेकर एक दूसरे से जनसंपर्क भी ऑनलाइन माध्यम से ही किया जा रहा है, इस दौरान चुनाव भी आए तो उसमें भी प्रचार प्रसार ऑनलाइन माध्यम से ही किया गया तब उन्होंने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर चुनाव मित्रा नाम से एक कंपनी की नींव रखने की शुरुआत की.

इस कंपनी के माध्यम से वह नेताओं या अन्य किसी कंपनी का सोशल मीडिया पर ब्रांड एडवर्टाइजमेंट करेंगे. आज के आधुनिक युग में सोशल मीडिया की डिमांड को देखते हुए उनका यह आईडिया कारगर साबित हुआ और उन्हें युवा कैबिनेट मिनिस्टर सौरव बहुगुणा की तरफ से सम्मानित किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *