सिटी बस यूनियन के अध्यक्ष विजयवर्धन डंडरियाल ने पुलिस महानिदेशक डीजीपी अशोक कुमार से की मुलाकात 

देहरादून: आज मेरे द्वारा पुलिस महानिदेशक डीजीपी महोदय उत्तराखंड से मुलाकात की गई जिसमें हमारे द्वारा तथ्यों के साथ ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर योगेंद्र कुमार की शिकायत की गई है जिसमें कहा गया है कि उनके द्वारा सिटी बसों के नियम विरुद्ध भारी भरकम चालान किए गए हैं और सिटी बस मालिकों का शोषण हो रहा है जिसमें कुछ शिकायत जो हमारे द्वारा की गई है वह निम्न है.

(1) जिसमें योगेंद्र कुमार द्वारा एक मोटरसाइकिल /स्कूटर सवार के साथ मारपीट की गई थी जिसकी जांच विभाग में लंबित है (2) इसी प्रकार टीएसआई योगेंद्र कुमार द्वारा मोटरसाइकिल का चालान दर्शाकर कर सिटी बस मोटर मालिक के कागज लिए गए और 3000 रुपये का चालान काटा गया.

(3) इसी प्रकार एक अन्य सिटी बस चालक से ज्यादा राशी के चालान का भय दिखाकर और धमकाकर 1000 रुपये घूस के लिए गए जिसमें चालक स्वयं डीजीपी महोदय के यहाँ उपस्थित था.

(4) इसी प्रकार मेरे द्वारा जब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय से 18 तारीख को योगेन्द्र कुमार की शिकायत की गई थी उसी शिकायत के ईर्ष्या भाव में मेरी सिटी बस का 24 अक्टूबर 2023 को नियम विरुद्ध चालान काटकर सिटी बस को सीज किया गया.

इन्हीं सब टीएसआई योगेंद्र कुमार की कारगुजारियों को लेकर मेरे द्वारा डीजीपी महोदय के संज्ञान में लाया गया है जिसमें डीजीपी महोदय द्वारा उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *