सेना में चौथी बार असफल होने पर अल्मोड़ा के युवक फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या!

अल्मोड़ा: उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के रहने वाले एक युवक ने आर्मी भर्ती की लिखित परीक्षा में लगातार चौथी बार असफल होने के बाद फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी. परिजनों को उसका शव कमरे में पंखे पर रस्सी से लटका मिला. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, निर्मल पांडे (21) पुत्र देवी दत्त पांडे, निवासी मैलकांडे, धौलादेवी अल्मोड़ा अपने पिता के साथ यहां एडम्स स्थित एक किराये के मकान में रहता था. उसके पिता मालरोड स्थित एक पेट्रोल पंप में कार्य करते हैं. रोज की तरह गुरुवार को भी पिता देवीदत्त अपने काम पर चले गए. शाम को जब वह वापस लौटे तो कमरे में बेटे को फंदे से लटके देखा. उनकी चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों से उसे मृत घोषित कर दिया.

पिता देवीदत्त पांडे ने बताया कि उनका बेटा निर्मल लंबे समय से सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था. वह चार बार सेना भर्ती की लिखित परीक्षा तक पहुंचा. इस बार भी उसने सेना भर्ती की लिखित परीक्षा दी थी. गुरुवार को घोषित रिजल्ट में उसका नाम नहीं था. इस बार भी सेना में भर्ती नहीं होने से वह काफी व्यथित था. इधर, कोतवाल अरूण कुमार ने बताया कि युवक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया. आज शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *